पेनिस साइज बढ़ाने की दवा himalaya

लिंग मोटा लम्बा कैप्सूल हिमालया – पेनिस साइज बढ़ाने की दवा Himalaya

एक अच्छी सेक्स लाइफ के लिए लिंग (Penis) का सख्त होना आवश्यक है अगर सम्भोग के समय पेनिस कठोर या बड़ा नहीं होता है, तो पुरुष का आत्मविश्वास डगमगा जाता है। आज कल की भाग दौड़ भरी जिन्दगी में स्त्री – पुरुष अपनी सेहत स्वास्थ्य के लिए बिल्कुल समय नहीं दे पाते हैं । खराब खान पान एवं जीवन शैली के चलते पुरुषों में भिन्न भिन्न गुप्त रोग सेक्स स्टेमिना में कमी, वीर्य में शुक्राणुओं की कमी, धात रोग, लिंग में तनाव की कमी, लिंग की नसों में कमजोरी, शीघ्रपतन, स्वप्न दोष आदि हो जाते हैं। ऐसे में पुरूष बाजार में ऐसे प्रोडक्ट्स / मेडिसिन तलाशने लग जाते हैं जो इन लड़कों की लिंग सम्बन्धी बीमारी दूर करे।

आपने बाजार में बहुत क्रीम एवं टेबलेट का विज्ञापन देखा होगा जो दावा करते हैं पुरुष के लिंग (लण्ड) को लम्बा और मोटा करने का, परन्तु वास्तविकता यह है कि पुरुष के लिंग का आकार प्राकृतिक होता है, कोई भी दवा पुरूष के पेनिस को मोटा या बड़ा होने के बहुत ही कम चांस होते हैं। यदि आप फिर भी अपने लिंग को बड़ा, मोटा एवं लम्बा करना चाहते हैं तो आप आयुर्वेदिक दवाओं का प्रयोग कर सकते हैं । आयुर्वेदिक कम्पनी हिमालया (Himalaya) जो पर्सनल केयर एवं ब्यूटी उत्पाद बनाती है का शीर्ष स्थान है। पेनिस साइज बढ़ाने की दवा himalaya कंपनी द्वारा बनाई जाती है। हिमालया की मेडिसन पूरी तरह से हर्बल हैं इसलिए इनके कोई साइड इफेक्ट नहीं है। हिमालया की गोली एवं क्रीम पुरुष के लिंग को लम्बा, बडा, सख्त करने के साथ साथ सेक्स डिजायर बढाने, स्टैमिना, ज्यादा सेक्स परफोरमेंस  तथा बेहतर यौन सहनशक्ति के लिए भी प्रयोग की जाती है।

यदि आप Erectile Dysfunction (लिंग खड़ा न होने की समस्या) से गुजर रहे हो तथा अपने साथी को संसर्ग के समय पूर्ण रूप से संतुष्ट करना चाहते हैं तो आप हिमालय की लिंग वर्धक दवायें का प्रयोग कर अपने वैवाहिक जीवन को एक अलग स्तर पर ले जा सकते हैं । हिमालया की सेक्स वर्धक गोली / मेडिसिन का प्रयोग कर अपने लिंग को लम्बा – मोटा, ताकतवर बना सकते हो ।

लिंग मोटा लम्बा कैप्सूल हिमालया

लिंग को मोटा लम्बा करने में फायदेमंद हिमालया की दवाएं

यदि आप भी अपनी मैरिड लाइफ को एक अलग लेवल पर पहुँचाने के लिए आयुर्वेदिक दवा या नुस्खे खोज रहे हैं तो आप सही स्थान पर आये हैं। यहाँ आज हम आपको आयुर्वेदिक कम्पनी Himalaya द्वारा कई वर्षों के परीक्षण के बाद तैयार की गयी यौन रोग (गुप्त रोग) की मेडिसन के बारे में डिटेल में जानकारी देंगे।

  • हिमालया हिमकोलिन जेल
  • हिमालया टेंटेक्स फोर्ट टेबलेट
  • हिमालया टेंटेक्स रॉयल कैप्सूल
  • हिमालया कॉन्फिडो टेबलेट
  • हिमालया स्पैमन
  • हिमालया अश्वगंधा
  • हिमालया गोकशुरा
  • हिमालया विगोर केयर

Himalaya Himcolin Gel

Himalaya Himcolin Gel

हिमालया हिमकोलिन जैल (Himcolin Gel) हिमालया कम्पनी द्वारा प्राकृतिक जड़ीबूटियों का प्रयोग कर बनायी गयी आयुर्वेदिक ट्यूब है जो लिंग बडा करने व स्तंभन दोष (नपुंसकता) के इलाज के लिए प्रयोग की जाती है। हिमकोलिन जेल में उपस्थित जडीबूटियाँ पेनिस के ब्लड सर्कुलेशन को बढ़ा कर आपके औजार को सख्त एवं मोटा करती है। हिमकोलिन जेल को शतावरी, अश्वगंधा, अकरकरा, अंजीर, गुंजा, लता कस्तूरी, बादाम का अर्क, जायफल, जावित्री, तेजपत्ता, लौंग, मुकुलका, कारपासा, ज्योतिषमती, निर्गुण्डी, लथकस्तुरी, वाथदा, लवंगा, जतिफलम, जेटपेट्री  से बनाया जाता है।

हिमकोलीन जेल में मौजूद इन घटकों का अर्क शिश्न के ऊतकों में वासोडिलेशन को बढ़ाता है जिससे कामेच्छा और समग्र यौन जीवन में सुधार होता है। हिमकोलिन जैल में प्राकृतिक तत्व प्राकृतिक कामोद्दीपक के रूप में कार्य करते हैं। पेनिस एनलार्जमेंट क्रीम हिमकोलिन जेल में मौजूद ज्योतिषमति शिश्न में रक्त संचार को तेज करता है एवं और कोवर्नोसल मांसपेशियों को आराम देती है। कैवर्नोसल मसल (Carvernosal Muscles) इजेकुलेशन एवं इरेक्शन के समय पेनिस को सपोर्ट करती है। Himcolin Gel पुरुष को लम्बे समय तक वीर्य रोके रखने में सहायक है। हिमकोलिन लिंग वर्धक जेल में मौजूद एंटीऑक्सीडेंट पेनिस मसल्स को एक्टिव रखता है।

पेनिस साइज बढ़ाने की दवा Himalaya Himcolin Gel को कैसे प्रयोगकरें

हिमकोलिन जैल हिमालया प्रोडक्ट एक टोपिकल क्रीम है जिसे आपको सम्भोग से 30 मिनट पूर्व अपने पेनिस एवं उसके आस पास के एरिया में एप्लाई करना होता है। हिमकोलिन क्रीम को लिंग के मुठ (सिरे) को छोड़कर सब जगह लगाना होता है। इस क्रीम को लिंग पर लगाने के उपरान्त 60 सेकण्ड या 1 मिनट तक छोड देना चाहिए ताकि आपके लोडे की त्वचा इसे सोख ले।हिमकोलिन जैल को अपने पेनिस पर लगाने पूर्व अपने हाथ अवश्य वॉश कर लें।

हिमकोलिन जैल में उपस्थित घटक लण्ड की स्किन में नाइट्रस ऑक्साइड को बढ़ा देता है। नाइट्रस आक्साइड की मात्रा बढने से पेनिस की ब्लड वेसल्स चौडी होकर फैल जाती है तथा इनमें रक्त संचार की तीव्रता बढ जाती है और आपका पेनिस खड़ा होने पर ज्यादा सख्त एवं मोटा हो जाता है। इस जैल क्रीम से लिंग की मालिश करने के उपरान्त आपको कोई जलन या पीड़ा नहीं होती है क्यों इस हिमालया जैल में एंटी-इंफ्लेमेटरी और एनाल्जेसिक (पीड़ाहर) तत्व पाये जाते हैं।

हिमालय हिमकोलिन जेल के लाभ

  • हिमकोलिन जेल वीर्य में शुक्राणुओं की संख्या को बढाता है तथा सेक्स डिजायर को भी इम्प्रूव करता है।
  • हिमकोलिन जेल का प्रयोग पुरुष मे टेस्टोस्टेरॉन का लेवल में भी इजाफा करता है।
  • यह जेल पुरुष के लिंग के पेनाइल टिश्यू (Penile Tissue) को मजबूत करता है।

नोटः- हिमकोलिन जेल को ठंडी एवं सूखे स्थान पर रखना चाहिए तथा धूप में कदापि नहीं रखना चाहिए। हिमकोलिन जेल को बच्चों एवं घरेलू जानवरों की पहुँच से दूर रखना चाहिये।

Himalaya Tentex Forte Tablet

Tentex Forte Tablet

टेंटेक्स फोर्स गोली मैन वैलनेस प्रोडक्ट है। हिमालया टेंटेक्स टेबलेट्स का प्रयोग पुरुषों के गुप्त रोग जैसे शुक्राणुओं की कमी, Stamina की कमी, शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा की कमी, लिंग में तनाव न आना, लिंग की कमजोरी, लिंग का पतलापन, धात रोग, नाइट फाल, Early Ejaculation, लिंग का टेढापन, टेस्टोस्टेरोन हार्मोन की कमी व अन्य लिंग सम्बन्धी बीमारियों के इलाज के लिए किया जाता है। हिमालया टेन्टेक्स फोर्ट टेबलेट में मौजूद प्राकृति जड़ीबूटियाँ व अन्य घटक लिंग को मोटा और लम्बा करने में कारगर है। हिमालया Tentex forte tablet का नियमति प्रयोग आपके हथियार को मोटा लम्बा एवं घोडे की तरह शक्तिशाली बना देता है।

हिमालया टेंटेक्स फोर्ट गोलियों में मौजूद जडीबूटियाँ कपिकच्छू (कोपिकाचू), शिलाजीत, गोखरू, अश्वगंधा, वुद्धदरू, कुमकुमा, त्रिवांग भस्मा प्राचीन समय से ही यौन रोग (गुप्त रोग) के निदान में प्रयोग में आती रही हैं । हिमालय टेंटेक्स फोर्ट टेबलेट में मौजूद कापिकाचू कामोत्तेजना बढ़ाने वाली बूटी है, जो मानव शरीर में टेस्टोस्टेरॉन लेवल को बढाकर शुक्राणुओं की संख्या को बढाता है तथा सेक्स बढ़ाने की दवा भी है।

Tentex Forte मेडिसिन में मौजूद शिलाजीत बूटी पुरुष को शरीर की हर प्रकार की कमजोरी को दूर करने के क्षमता रखता है। यह आपके स्टेमिना तथा यौन शक्ति को बढाता है। यह आपके शरीर को स्फूर्ति, ऊर्जावान एवं बलवान बनाने का गुण रखता है। शिलाजीत में पुरुष की नपुसंकता / नामर्दी दूर करने वाले एंजाइम्स रहते हैं। हिमालय कम्पनी के टेबलेट टेंटेक्स फोर्ट में मौजूद गोखरू इंपोटेंसी और यौन कमजोरी को दूर करने के गुण रखता है । पुरुष के सम्पूर्ण प्रजनन तत्र को मजबूत बनाता है। आपके शरीर के टेस्टोस्टेरोन हार्मोन को बढाकर आपके लिंग में ब्लड के फ्लो को बढाता है और लिंग की कमजोरी को दूर करता है।

पेनिस को लम्बा और तगडा बनाने की दवा Himalaya Tentex Forte को कैसे प्रयोग करें

हिमालय टेंटेक्स फोर्ट टेबलेट का प्रयोग कभी भी खाली पेट न करें। आप इस हिमालय प्रोडक्ट टेंटेक्स फोर्ट को खाना खाने के बाद दिन में दो बार प्रयोग कर सकते हैं। इस गोली का प्रयोग अधिकतम 4 से 6 सप्ताह तक करने की सलाह दी गयी है। टेंटेक्स फोर्ट टेबलेट का प्रयोग कर रहे हैं तो आप शराब का सेवन नहीं कर सकते हैं एल्कोहल प्रोडक्ट का प्रयोग इस मेडिसिन के साथ निषेध बताया गया है।

हिमालया टेंटेक्स फोर्ट टेबलेट के लाभ

  • पेनिस (लिंग) का बल्ड सर्क्यूलेशन बढाकर लण्ड को बड़ा करता है।
  • सेक्स ड्राइव को बूस्ट करता है तथा स्पर्म काउण्ट को बढाता है।
  • टेस्टोस्टेरोन लेवल को पीक पर ले जाता है।
  • शारीरिक व मानसिक तनाव को दूर कर शरीर और दिमाग को तरोताजा करता है।

नोटः- हिमालया टेंटेक्स फोर्ट टेबलेट को ठंडी एवं सूखे स्थान पर कमरे के सामान्य तापमान में रखना चाहिए तथा धूप में कदापि नहीं रखना चाहिए। हिमकोलिन जेल को बच्चों एवं घरेलू जानवरों की पहुँच से दूर रखना चाहिये।

Himalaya Tentex Royal Capsule

Tentex Royal Capsule

हिमालया टेंटेक्स रॉयल कैप्सूल का प्रयोग यौन रोगों के साथ साथ सुगर, गुर्दे की पथरी तथा पेड की गडबडी के उपचार हेतु किया जाता है। यह हिमालया टेंटेक्स रोयल टेबलेट शरीर की रोग प्रतिरोधक (Immune System) को मजबूत करता है। हिमालया टेन्टेक्स रायल कैप्सूल / मेडिसिन बादाम, गोखरू, कोकिलाक्ष, सुनिष्णक, केसर, नागवल्ली, मुसली, क्रोकस सैटिवस आदि हर्बल इंग्रीडिएंट्स पुरुष के शरीर को बलवान मजबूत बनाती है तथा उसके लिंग सम्बन्धी बीमारी जैसे लिंग का ढीलापन, लिंग का पतलापन को दूर कर आपकी सेक्स परफोर्मेन्स को बढा देती है।

हिमालय टेंटेक्स रायल मेडिसन में मौजद जडी कोकिलाक्ष पेनिस में ब्लड फ्लो को बढाकर रक्त संचार को बढा देती है तथा कैवर्नोसल पेशियों को आराम देती है तथा इसमें मौजूद एक्टिव इंग्रीडिएंट गोखरू में पाया जाने वाला प्रोटोडियोसिन कम्पाउण्ड लिंग की कमजोरी को दूर कर लण्ड की नसों के तनाव को दूर कर लिंग को सेक्स के दौरान लम्बा व मोटा बनाता है।

लिंग को बड़ा बनाने की दवा Himalaya Tentex Royal Capsule को कैसे प्रयोग करें

हिमालया tentex royal capsule का प्रयोग सोने से एक घण्टे पूर्व करना चाहिए। इस दवा का प्रयोग आपको कम से कम 6 से 12 सप्ताह तक करना है। यदि आप इस मेडिसिन का प्रयोग दूध के साथ करेंगे तो आपको और अधिक फायदे प्राप्त होंगे। यह दवा आपके शरीर में नाइट्रस आक्साइड तथा DHA को बढाती है। जो पेनिस की नसों को चौडाता है और लिंग इरेक्शन के समय पूरा और लम्बा मोटा खडा होता है। इस टेबलेट में मौजूद मूसली टेस्टोस्टेरान के लेवल को सुधारकर शुक्राणुओं की संख्या को बढाता है अन्य तत्व क्रोकस सैटिवस दिमाग को आराम देकर चिंता एवं तनाव को कम करने में सहायक है।

हिमालया टेंटेक्स रॉयल टेबलेट के लाभ

  • इजेकुलेशन को कंट्रोल करने में मदद करता है।
  • इरेक्टाइल डिस्फंक्शन में सुधार करता है।
  • पेनिस को बडा और सख्त बनाता है।
  • यह मस्तिष्क में डोपामाइन के लेवल को बढाता है जिससे शरीर को फील गुड होता है।
  • हिमालया टेंटेक्स रायल मेडिसिन में मौजूद पौटेशियम आपके मूत्र को बढाता है।

नोटः– हिमालया टेंटेक्स रायल टेबलेट को ठंडी एवं सूखे स्थान पर कमरे के सामान्य तापमान में रखना चाहिए तथा धूप में कदापि नहीं रखना चाहिए। हिमकोलिन जेल को बच्चों एवं घरेलू जानवरों की पहुँच से दूर रखना चाहिये।

Himalaya Confido Tablet

Himalaya Confido Tablet (हिमालया कॉन्फिडो टेबलेट) गोली के रूप में आती है। इस हर्बल मेडिसिन का उपयोग ling ko lamba mota karne, सेक्सुअल फंक्शन को ठीक करने, रिप्रोडक्टिव सिस्टव को बूस्ट करने एवं लिंग के ऊतकों को ताकतवर बनाने में किया जाता है। हिमालया कॉन्फीडो मेडिसिन में मौजूद प्राकृतिक तत्व यौन इच्छा को बढाते हैं सेक्स प्राब्लम्स को दूर कर इम्यूनिटी को बढाते हैं। यह टेबलेट भी हिमालया टेंटेक्स रायल कैप्सूल की तरह शरीर में डोपामाइन के स्तर को बढाती है कॉन्फिडो टेबलेट गोक्षुरा, कपिकच्छु, कोकिलाक्ष, अश्वगंधा, वन्य काहू, सर्पगंधा, जीवन्ती, शैलीयाम, विधारा आदि अन्य जडीबूटियों के अर्क से तैयार दवा है जो मानव शरीर में कामेच्छा बढाता है Penis Size badane ki dawa के रूप में प्रयोग किया जाता रहा है। यह गोली गुप्त रोग होने के चांस को भी कम करती है। स्पर्म को भी बढाने में अहम भूमिका निभाती है।

Confido Tablet

लिंग को मोटा करने की दवा Himalaya कॉन्फिडो को कैसे प्रयोग करें 

हिमालया कॉन्फिडो टेबलेट का प्रयोग कदापि खाली पेट न करें। आप इस हिमालय प्रोडक्ट कॉन्फिडो टेबलेट को खाना खाने के बाद दिन में दो बार प्रयोग कर सकते हैं। इस गोली का प्रयोग अधिकतम 3 माह तक करने की सलाह दी गयी है। हिमालया कॉन्फिडो टेबलेट को आप दूध के साथ ले सकते हैं।

हिमालया कॉन्फिडो टेबलेट के लाभ

  • हिमालया कॉन्फिडो टेबलेट लिबिडो इंक्रीज करती है।
  • हिमालया कॉन्फिडो टेबलेट पुरूष के लिंग के टिश्यू की मरम्मत कर मजबूत करता है।
  • हिमालया कॉन्फिडो टेबलेट आपको अंतरंग पलों में पूर्ण इरेक्शन देता है।

नोटः- Himalaya Confido Tablet को ठंडी एवं सूखे स्थान पर रूम टेम्प्रेचर पर रखना चाहिए तथा धूप में कदापि नहीं रखना चाहिए। Confido Tablet को बच्चों एवं घरेलू जानवर कुत्ता बिल्ली आदि की पहुँच से दूर रखना चाहिये।

Himalaya Speman

हिमालय स्पिमैन टेबलेट बिना डाक्टर के प्रिसक्रिपशन के बाजार में उपलब्ध होने वाली टेबलेट है। Himalaya Speman Tablet का प्रयोग पुरुषों की सेक्स समस्या जैसे पुरुष बांझपन, शुक्राणुओँ की कमी, लिंग की कमजोरी आदि में किया जाता है। हिमालया स्पेमेन टेबलेट hygrophila, mucuna pruriens, tribulus terrestris आदि एक्टिव इंग्रीडिएन्ट पाये जाते हैं जो सैक्स विकार को दूर करने में सहायक होता है। हिमालय स्पिमैन में मौजूद जडीबूटी कोकिलाक्ष, गोक्षुरा, कपिकच्छु (स्वप्नदोष की रामबाण दवा) आदि का अर्क से बनी है। हिमालय स्पिमैन टेबलेट में मौजूद गोखरू लिंग में उत्तेजना बढाता है। वीर्य उत्पादन को बढाता है, मूत्रवर्धक का कार्य करता है। इस दवा में मौजूद कोकिलक्षा यौन इच्छा को बढाता है, लिवर फंक्शन को ठीक करता है तथा शरीर आर0बी0सी0 लाल रूधिक कणिकाओं के स्तर को ठीक करता है। हिमालया स्पिमेन में मौजूद कौंच सेक्स डिजायर को बढाता है तथा फैट कम करने की खूबिया भी रखता है।

Himalaya Speman

लिंग को बडा करने की दवा Himalaya स्पिमेन को कैसे प्रयोग करें

हिमालया स्पिमेन टेबलेट का प्रयोग कदापि खाली पेट न करें। आप इस हिमालय प्रोडक्ट स्पिमेन टेबलेट को खाना खाने के बाद दिन में दो बार प्रयोग कर सकते हैं। इस गोली का प्रयोग अधिकतम 6 माह तक करने की सलाह दी गयी है। Himalaya Speman टेबलेट को आप कुन कुने पानी के साथ ले सकते हैं।

हिमालया कॉन्फिडो टेबलेट के लाभ

  • हिमालया Speman मेडिसिन पुरूष बांझपन को दूर करने में सहायक है।
  • हिमालया स्पिमैन टेबलेट शुक्राणुओं में इजाफा करती है।
  • Himalya Speman Tablet नपुसंकता / नामर्दी दूर करती है।

नोटः- Himalaya Speman Tablet को ठंडी एवं सूखे स्थान पर सामान्य रूम टेम्प्रेचर पर रखना चाहिए तथा धूप में कदापि नहीं रखना चाहिए। Confido Tablet को बच्चों एवं घरेलू जानवर कुत्ता बिल्ली आदि की पहुँच से दूर रखना चाहिये।

ऊपर वर्णित सभी The Himalaya Drug Company के मेडिसिन को आप बिना डाक्टर के पर्चे के मेडीकल स्टोर से खरीद सकते हैं परन्तु हमारी सलाह यह है कि आप किसी डाक्टर से परामर्श लेने के उपरान्त डाक्टर की सलाह से ही दवा प्रयोग में लें। यदि आप किसी एलर्जी, या रिएक्शन की शिकायत रखते हैं तो अपने चिकित्सक को अवश्य बताये उसके उपरान्त ही आप लण्ड को मोटा तगडा करने वाली आयुर्वेदिक दवाओं का प्रयोग करें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.